Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu and Kashir: Sameer Tiger top Hizbul Mujahideen terrorist killed by security forces in Pulwama, militants brandish AK 47 in funeral
 

जम्मू-कश्मीर: आतंकी समीर टाइगर के जनाजे में आतंकियों का हुजूम, बेखौफ लहराई AK-47

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2018, 14:18 IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक दिन पहले सुरक्षाबलों द्वारा मारे गए हिज्बुल के आतंकी समीर टाइगर के जनाजे में आतंकियों के शामिल होने AK 47 लहराने की खबर आ रही है. एक निजी टीवी चैनल की खबर के अनुसार, समीर टाइगर के जनाजे में कुछ आतंकी पहुंच गए और उन्होंने एके 47 लहराए हैं.

गौरतलब है कि 30 अप्रैल को सुरक्षा बलों को पुलवामा जिले के द्रबगाम में आतंकवादियों के एक घर में छुपे होने की खुफिया सूचना मिली थी. इससे पहले एक आतंकी समीर टाइगर ने एक वीडियो में सेना के मेजर शुक्ला को धमकी देकर कहा था कि मां का दूध पिया तो सामने आ. इसके बाद सुरक्षा बलों ने समीर की धमकी के 24 घंटे के भीतर उसे मार गिराया था.

पढ़ें- केरल: मदरसे में पढ़े शाहिद ने पास की IAS परीक्षा, बोले- मदरसे आतंकियों के पनाहगार नहीं

दरअसल, सेना के सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सर्च टीम पर फायरिंग शुरू की. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी मारे गये थे. इसमें समीर टाइगर भी था. आज उसका जनाजा उसी गांव में निकला जहां एऩकाउंटर हुआ था. इसके बाद समीर के जनाजे के समय कुछ आतंकी पहुंच गए और एके 47 लहराने लगे.

First published: 1 May 2018, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी