Home » जम्मू-कश्मीर » jammu and kashmir: four policemen have lost their lives after being attacked by terrorists in Shopian
 

कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने की 4 पुलिसवालों की हत्या, सर्च ऑपरेशन जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 16:13 IST
(file photo )

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने बुधवार को एक बड़े हमले को अंजाम दिया है. इस आतंकी हमले में पुलिस के चार जवानों की मौत होने की खबर है. बताया जा रहा है कि पुलिस के जवान गाड़ी की मरम्मत करवा रहे थे. इसी दौरान आतंकियों ने इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिया है. 

जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने शोपियां में पुलिस जवानों पर हमले को अंजाम दिया. इस हमले में पुलिस के चार जवान शहीद हो गए.  यह घटना शोपियां के अरहामा की है. हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी पुलिस के जवानों के हथियार लूटकर फरार हो गए. हमले के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. सुरक्षाबल आतंकियों को खोजने के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. 

इससे पहले सुबह सेना ने हिज्बुल के दो आतंकियों को मार गिराया था. सेना ने अनंतनाग में मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया था. सेना को अनंतनाग में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सेना ने इलाके को घेर लिया. सेना ने ऑपरेशन से पहले इलाक में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया, ताकि किसी भी तरह की अफवाह के फैलने को रोका जा सके.  मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकियों के पास काफी मात्रा में हथियार और  गोला-बारूद बरामद किया गया. 

ये भी पढ़ें-  सुजवान आतंकी हमला: 28 घंटे बाद भी सेना का ऑपरेशन जारी, दो जवान शहीद

First published: 29 August 2018, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी