Home » जम्मू-कश्मीर » jammu and kashmir: terrorists attacked and killed a policeman inKulgam during Eid prayer outside an eidgah
 

जम्मू कश्मीर: बकरीद पर भी बाज नहीं आए आंतकी, नमाज पढ़ने गए पुलिसकर्मी की हत्या की

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 12:23 IST
(ANI )

जम्मू कश्मीर में बकरीद (ईद-उल-जुहा) पर जमकर हिंसा की खबरें आ रही हैं. एक तरफ पत्थरबाज सड़कों पर उतरकर सेना के वाहनों पर पत्थरबाजी कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ आतंकवादियों ने बकरीद की नमाज पढ़ने गए एक पुलिस आधिकारी की हत्या कर दी है. जम्‍मू एवं कश्‍मीर के कुलगाम में आतंकियों ने ईद-उल-अजहा की नमाज के दौरान विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) फैयाज अहमद शाह की हत्‍या कर दी. फैयाज अहमद शाह बकरीद पर अवकाश पर थे.

मीडिया खबरों के अनुसार, फैयाज अहमद शाह बकरीद पर अवकाश पर अपने घर आए हुए थे. वह नमाज पढ़ने के लिए निकले थे. इसी दौरान आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया. आंतकियों के हमले में फैयाज अहमद शाह बुरी तरह से घायल हो गए. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि फैयाज अहमद शाह जाजरीपोरा कुलगाम के रहने वाले थे. उनके परिवार में उनकी मां और पत्‍नी के अलावे दो छोटे बच्‍चे भी हैं. जिनकी उम्र महज 5 और 2 साल है. 

दूसरी तरफ कश्मीर में कई जगह पत्थरबारी की घटनाएं भी सामने आई हैं. अनंतनाग में पत्थरबाजों ने पुलिस के वाहन पर हमला कर दिया. वहीं. कश्मीर में सड़कों पर उतरकर पत्थरबाजों ने आईएसआईएस और पाकिस्तान के झंडे लहराए.

ये भी पढ़ें-  Video: जम्मू-कश्मीर में बकरीद पर जमकर हिंसा, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना

First published: 22 August 2018, 12:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी