Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu-Kashmir: army killed 3 terrorist search operation continues
 

जम्मू-कश्मीर: सेना ने बांदीपोरा में मार गिराए 3 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 9:56 IST
(File Photo)

जम्मू कश्मीर में सेना ने आतंकियों के खिलाफ अपने ऑपरेशन को तेज कर दिया है. सेना ने बांदीपोरा में 3 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है. मारे गए आतंकियों के पास से सेना ने भारी मात्रा में गोलाबारूद और हथियार भी बरामद किया गया है.

सेना को खफिया सूचना से इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद सेना ने आतंकियों का सफाया करने के लिए अभियान चलाया. और मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मारने में सफलता हासिल की.

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने अगवा किये लोगों को छोड़ा, परिवार की सलामती के लिए तीन SPO ने दिया इस्तीफ़ा

हाल ही में आतंकियों ने पुलिसवालों के रिश्तेदारों और परिवार के लोगों क अगवा कर लिया था. आतंकियों के ऐसा करने के पीछे पुलिसकर्मियों के मन में खौफ पैदा करना था. इतना ही नहीं जब आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के परिजनों को रिहा किया तो साथ ही में ये धमकी भी दी कि पुलिस वाले अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दें. नहीं तो अगली बार आतंकी कोई रहम नहीं बरतेंगे.

 

अगवा किये जाने वाले लोगों के बारे में अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों ने कुलगाम, अनंतनाग, शोपियां और अवंतीपुरा से कम से कम आठ लोगों को अगवा किया था. इसके पहले बुधवार को आतंकियों ने शोपियां में एक बड़ा हमला किया था. इस हमले में पुलिस के चार जवान शहीद हो हुए थे.

जम्मू-कश्मीर के नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक को BJP ने बताया 'अपना बंदा', राजनाथ सिंह ने दी सफाई

इस हमले के लिए पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन ने मिल कर जिम्मेदारी ली. सेना ने आतंकियों की बढ़ती गतिविधियों को देखते हुए अपना अभियान भी तेज कर दिया है.सेना घाटी से आतंक का सफाया करने में जुटी हुई है. अभी भी शोपियां में सेना का ऑपरेशन जारी है.

 

First published: 2 September 2018, 9:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी