Home » जम्मू-कश्मीर » jammu kashmir-Confessional video of terrorist arrested in Anantnag.
 

अनंतनाग में पकड़े गए जिंदा आतंकी के कबूलनामे का वीडियो आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2017, 15:10 IST

जम्मू- कश्मीर के अनंतनाग में जिंदा पकड़े गए आतंकी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आतंकी ने कबूल किया कि उसके साथी ने उससे बैंक के सुरक्षाकर्मी की राइफल छीनने को कहा था. अपने कबूलनामे में उसने अपना नाम मुनीर बताया है और कहा कि उसके फरार होने वाले साथी का नाम राजा है और उसके साथ यहां सूमो में बैठकर आया था. उसने बताया कि उसके साथी ने उसने बैंक के सुरक्षा कर्मी की राइफल छीनने को कहा. उसने कहा कि राइफल ना छीनने पर वो उसे मार देगा.

 

गौरतलब है कि शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ ने आतंकियों की बैंक लूटने की कोशिश नाकाम कर दी है. अनंतनाग जिले में जम्मू एंड कश्मीर बैंक की टीपी ब्रांच में दो हथियारबंद आतंकवादी घुस आए और वहां तैनात सीआरपीएफ जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान आतंकी ने सीआरपीएफ जवान से राइफल भी छीनने का प्रयास किया. आतंकी के हमला करते ही सीआरपीएफ जवान ने उसे पकड़ लिया.जबकि दूसरा आतंकी मौके से फरार होने में कामयाब रहा.

आतंकी से हाथापाई और फायरिंग के दौरान सीआरपीएफ की 40वीं बटालियन के हेड कांस्टेबल कौशल कुमार जख्मी हो गए. उनको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

First published: 29 April 2017, 14:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी