Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu Kashmir: Encounter started between terrorists and security forces at chattabal one crpf jawan is injured
 

जम्मू कश्मीर: छत्‍ताबल में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, फायरिंग में 1 जवान घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 9:33 IST

जम्मू कश्मीर में शनिवार सुबह से ही आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. शनिवार सुबह श्रीनगर के छत्ताबल में आतंकवादियों की ओर से की गई अचानक फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर ल‍िया है. वहीं इस मुठभेड़ में 1 जवान के घायल होने की भी खबर है. मुठभेड़ स्थल को सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से घेरते हुए पूरे इलाके में निषेधाज्ञा लागू कर दी है.

वहीं सूत्रों के अनुसार अब भी कुछ आतंकी छत्‍ताबल इलाके में ही छ‍िपे हुए हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बल के जवान आतंकवादियों को घेरे हुए हैं. दोनों तरफ से भारी गोलीबारी की बात भी कही जा रही है. मुठभेड़ जारी है.सूत्रों के अनुसार सुबह 4 बजकर 25 मिनट पर जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस और सीआरपीएफ श्रीनगर के करण नगर और छत्‍ताबल इलाके में नाकाबंदी कर रही थी.

 

ये भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी के पीछे सुरक्षा एजेंसियों और RSS का हाथ'

उसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरु हो गई. वहीं इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है. गोली उसके दाहिने पैर में लगी. हालांकि जवान की हालत स्‍थिर बताई जा रही है.

First published: 5 May 2018, 9:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी