Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu & Kashmir Governor NN Vohra meet Home Minister Rajnath Singh's residence to discuss law & order situation.
 

जम्मू-कश्मीर: घाटी के हालात पर राज्यपाल ने की राजनाथ सिंह से मुलाक़ात

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2017, 13:23 IST

सोमवार को भारत-पाकिस्तान की नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम के द्वारा भारत के दो जवानों को मारने के बाद उनके शवों के साथ की गई बर्बरता की गई. इस खबर के बाद पूरे देश में पाकिस्तान और उसकी सेना के खिलाफ आवाज बुलंद हो गई है.

लोग पाकिस्तान की ना'पाक' हरकत का माकूल जवाब दने की मांग कर रहे है. सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना ने पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाते हुए उसकी दो पोस्ट को बर्बाद कर दिया है.

कश्मीर में सीमापार से हुए पाकिस्तान के हुई इस सैन्य कार्यवाई के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा हालात को लेकर आज राज्यपाल एनएन वोहरा ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की और उन्हें कश्मीर में सुरक्षा हालातों की जानकारी दी.

पिछले कुछ समय से कश्मीर में लगातार सुरक्षकर्मियों और स्थानीय नागरिकों के बीच हिंसक झड़पें लगातार जारी हैं और आए दिन कश्मीर के इलाकों में पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं.

सोमवार को बॉर्डर पर हमले के अलावा जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक स्थानीय बैंक की नकदी वैन पर हमला कर दिया, जिसमें 5 पुलिसकर्मी शहीद हो गए और एक बैंक कर्मी की हत्या आतंकियों ने कर दी.

First published: 2 May 2017, 13:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी