Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu & Kashmir: Indian Army killed 5 terrorist in Bandipora after three policeman killed by terrorist
 

जम्मू-कश्मीर: सेना ने लिया 3 पुलिसवालों की मौत का बदला, मार गिराए 5 आतंकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 8:42 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर )

जम्मू कश्मीर में सेना ने तीन पुलिसकर्मियों की मौत का बदला ले लिया. सेना ने कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है. मुठभेड़ में सेना द्वारा मारे गए इन आतंकियों की लाश बरामद कर ली गई और इनकी पहचान की जा रही है.

सेना ने गुरुवार से चल रहे इस ऑपरेशन में बड़ी सफलता हासिल करते हुए 5 आतंकियों को खोज निकाला और मुठभेड़ में उनको ढेर कर दिया. इस ऑपरेशन के चलते शुक्रवार को सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया था. जबकि बाकी दो को देर रात मारा गया.

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सेना ने ढेर किये लश्कर और हिज़बुल के 5 आतंकी

खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद सेना ने सुमलर गांव में आतंकियों को ढूंढने के लिए ऑपरेशन चलाया था. पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के तलाशी अभियान तेज करने अपर आतंकियों ने उन पर गोली चलाना शुरू कर दिया. जवाबी कार्यवाई में एक के बाद एक पांचों आतंकी ढेर हो गए. आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं और उनकी पहचान की जा रही है.

गौरतलब है की शुक्रवार को आतंकियों ने 4 स्थानीय पुलिसकर्मियों को अगवा कर लिया था जिसके बाद 3 की हत्या कर दी गई थी. अगवा किये चार लोगों में से आतंकी ने फयाज़ अहमद भट्ट नाम के एक पुलिसवाले को छोड़ दिया था.

First published: 22 September 2018, 8:42 IST
 
अगली कहानी