Home » जम्मू-कश्मीर » jammu kashmir: infiltration bid foiled in uri and Naugam sector, one soldier lost his life and two terrorists killed.
 

उरी और नौगाम में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 3 आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2017, 12:42 IST

जम्मू-कश्मीर के उरी और नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान से आए आतंकियों ने एक बार फिर घुसपैठ करने की कोशिश की, जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया. सेना ने नौगाम से घुसपैठ की कोशिश कर रहे 2 आतंकियों को मार गिराया है. आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है.

जम्मू-कश्मीर में LoC से सटे उरी में भी 5-6 आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की, जिसका सुरक्षा बल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. यहां आतंकियों के साथ गोलीबारी में सेना के दो जवान जख्मी हो गए. सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आतंकियों के साथ गोलीबारी जारी है. 

माछिल सेक्टर में सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया

मंगलवार रात जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा से सटे माछिल सेक्टर के पास सेना ने घुसपैठ की बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए 4 आतंकियों को मार गिराया था. इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे.

दरअसल हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिशें लगातार जारी हैं. सीमा पार से घुसपैठ की पाकिस्तान की कोशिशों के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं.  पाकिस्तानी सीमा से सटे उरी और नौगाम में गुरुवार सुबह आतंकियों की ओर से घुसपैठ की यह ताजा घटना है.

First published: 8 June 2017, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी