" /> " />
 
 
Home » जम्मू-कश्मीर » जम्मू पुलिस ने महिला को पूछताछ के नाम पर दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, पार की हैवानियत की हद
 

चोरी के आरोप में जम्मू पुलिस ने महिला को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 17:14 IST

जम्मू-कश्मीर में एक महिला पर पुलिस द्वारा अत्याचार किए जाने की घटना सामने आई है. नर्सिंग होम की मालकिन ने एक महिला पर चोरी का आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के नाम पर महिला को थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया.

जानकारी के मुताबिक एक महिला नर्सिंग होम में सफाई का काम करती थी. कुछ दिन पहले महिला ने नर्सिंग होम से नौकरी छोड़ दी. नर्सिंग होम की मालकिन ने उस महिला पर चोरी का इल्जाम लगाकर केस दर्ज करवा दिया.

इसके बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ के नाम पर हैवानियत की हद पार करते हुए आरोपी महिला के प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल और मिर्च डाल दी.

पीड़ित महिला ने बताया, "पुलिस ने चोरी के आरोप में उसकी मां, पति समेत कई परिजनों को गिरफ्तार किया था."

पीड़िता ने आरोप लगाया कि थाने में उसके कपड़े भी उतार दिए गए और कानाचक थाने के एसएचओ राकेश शर्मा ने उसको पेशाब पिलाने की भी कोशिश की.

पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही महिला संगठन की कार्यकर्ता पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचीं. उन्होंने एसएचओ राकेश शर्मा और अन्य आरोपी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की.

एसएसपी डॉक्टर गुप्ता ने बताया कि आरोपी एसएचओ राकेश शर्मा को थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है, ताकि केस की जांच प्रभावित न हो सके. एसआईटी ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं. साथ ही टीम आरोपी पुलिसकर्मियों के भी बयान दर्ज कर रही है.

जम्मू के एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता ने कहा, "कोर्ट के ऑर्डर पर मेडिकल बोर्ड ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और रिपोर्ट कोर्ट को सौंप दी है."

First published: 9 May 2017, 17:14 IST
 
अगली कहानी