Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu-Kashmir- Poster of Burhan Wani displayed in Degree college in pulwama
 

पुलवामा में फिर 'ज़िंदा' हुआ बुरहान!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2017, 16:07 IST

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाकर्मियों और छात्रों के बीच तनाव लगातार हिंसक रूप ले रहा है. आज पुलवामा के एक कॉलेज में आतंकी बुरहान वानी के पोस्टर लगाए जाने के बाद बवाल शुरू हो गया. पोस्टर लगाने के बाद छात्रों और पुलिस के बीच जमकर हिंसक झड़प हुई. 

जानकारी के मुताबिक दो दिन की छुट्टियों के बाद आज पुलवामा डिग्री कॉलेज खुला. बताया जा रहा है कुछ छात्रों ने कॉलेज के एडमिन ब्लॉक पर चढ़कर आतंकी बुरहान वानी का पोस्टर लगा दिया. पोस्टर लगाने के बाद छात्रों ने पुलिस वालों पर जमकर पत्थरबाज़ी की.

छात्रों ने इस दौरान कॉलेज से बाहर आकर शहर में अन्य पत्थरबाजों के साथ मिलकर पुलिस वाहनों पर पत्थर भी फेंके. पत्थरबाजों से निपटने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े. सूत्रों के मुताबिक बुरहान के पोस्टर के अलावा पुलवामा डिग्री कॉलेज परिसर में पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे भी फहराए गए. इन लोगों ने पोस्टर लगाने के बाद कश्मीर की आजादी के नारे लगाए गए.

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में सेना और स्थानीय पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में हिजबुल मुजाहिदीन का पोस्टर ब्वॉय और टॉप कमांडर बुरहान वानी मारा गया था. बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से ही घाटी में तनाव बढ़ गया है. बुरहान के सिर पर 10 लाख का इनाम था. 

First published: 1 May 2017, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी