Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu kashmir: Search operation in Kupwara 5 terrorist killed and Arms, ammunition & paraphernalia recovered after encounter in Kupwara's Ha
 

कश्मीर को दहलाने की फिराक में थे एनकाउंटर में मारे गए आतंकी, भारी मात्रा में विस्फोटक हुआ बरामद

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 11:34 IST

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकवादियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन में सेना को सफलता हासिल हुई है. मुठभेड़ में सेना ने 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है.सेना के इस सर्च ऑपरेशन के बाद भारी मात्रा में हथियार, गोला बारूद बरामद किया गया है.

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आतंकियों ने किसी बड़ी साजिश को अंजाम देना चाहा था, जो कि सेना के सफल ऑपरेशन से फेल हो गया. सेना ने 5 आतंकवादियों को मार गिराया है, जिसमें सेना के 5 जवानों ने भी जान गंवा दी. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आरामपोरा इलाके में सैन्य गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की.

ये भी पढ़ें- शहीह दिवस 2018: जब भगत सिंह की निशानियों के लिए निकालना पड़ा ड्रॉ

इससे अंजादा लगाया जा सकता है कि आतंकियों ने किसी बड़ी साजिश को अंजाम देना चाहा था, जो कि सेना के सफल ऑपरेशन से फेल हो गया. सेना ने 5 आतंकवादियों को मार गिराया है, जिसमें सेना के 5 जवानों ने भी जान गंवा दी. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आरामपोरा इलाके में सैन्य गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की.

ये भी पढ़ें- शहीह दिवस 2018: जब भगत सिंह की निशानियों के लिए निकालना पड़ा ड्रॉ

 

इस पर सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई. सर्च ऑपरेशन के तहत आतंकियों को ढूंढने की कवायत शुरू हो गयी. और 5 आतंकियों को मार गिराया. इस ऑपरेशन के बाद सेना ने हथियार बरामद किये हैं. जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सेना ने एक आतंकियों की एक बहुत बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया.

First published: 23 March 2018, 11:31 IST
 
अगली कहानी