Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu Kashmir: Shopian SSP Shailendra Mishra appeals terrorists to stop firing encounter attack vedio
 

Video: शोपियां के SSP कहते रहे रोक दो फायरिंग, आतंकी तड़तड़ाते रहे गोलियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 15:14 IST

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुबह हुई आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ की एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शोपियां के एसएसपी आतंकवादियो से फायरिंग रोकने की गुहार कर रहे हैं. इस वीडियो में एसएसपी आतंकवादियो से जारी मुठभेड़ को रोकने के लिए खुदा का वास्ता दे रहे हैं और फायरिंग बंद करने की अपील कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शोपियां में मारा गया आतंकी प्रोफेसर, हिज्बुल के टॉप कमांडर समेत 5 आतंकी ढेर

बता दें कि सुरक्षाबलों को जैसे ही आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली. पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल (सीआरपीएफ) और राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) सहित सुरक्षाबलों की टीम ने बादीगाम गांव को चारों ओर से घेर लिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, खुद को चारों ओर से घिरता देख आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

मौके पर मौजूद शोपियां के एसएसपी शैलेन्द्र मिश्रा ने आतंकियों को खुदा का वास्ता दिया और फायरिंग बंद करने की अपील की. लेकिन वो नहीं रुके. शैलेन्द्र मिश्रा ने लाउडस्पीकर पर कहा, आप फायरिंग बंद कर दो, और चुपचाप बाहर आ जाओ, फायरिंग बंद कर दो, खुदा के वास्ते कुछ नहीं मिलना इससे, आप बाहर आ जाओ, मैं शोपियां का एसएसपी  बोल रहा हूं, एसएसपी बोल रहा हूं.

ये भी पढ़ें-पाकिस्तान की उड़ी नींद, बांग्लादेश ने कहा- भारत को इस्लामिक देशों के संगठन का पर्यवेक्षक बनाओ

इतना कहने के बाद मौके पर मौजूद एसएसपी समेत दूसरे सुरक्षाकर्मी आतंकियों के बाहर निकलने का इतंजार करते हैं. लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद दूसरी ओर से तड़-तड़ गोलियों की बौछार शुरू हो जाती है. आतंकियों की ओर से अंधाधुध फायरिंग शुरु हो जाती है. हालांकि सुरक्षाकर्मी भी आतंकियों के इस दुस्साहस का कड़ा जवाब देते हैं.

बता दें कि आज सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी थी, जिसमे सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया. प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर दक्षिण कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं रोक दी हैं.

First published: 6 May 2018, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी