Home » जम्मू-कश्मीर » jammu kashmir: Terror attack on Ex-PDP MLA Abdul Gaffar Sofi in Wanpooh Kulgam
 

कश्मीर: आतंकियों ने PDP नेता के घर को बनाया निशाना, हमले के बाद सर्च ऑपरेशन जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2018, 17:02 IST

जम्मू कश्मीर में नेताओं पर आतंकी हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. शुक्रवार को एक बार फिर से आतंकियों ने पीडीपी के पूर्व विधायक को निशाना बनाते हुए उनके घर पर हमला किया. आतंकियों ने पीडीपी विधायक के घर के बाहर तैनात सुरक्षा गार्ड से हथियार छीनने की कोशिश की. लेकिन सुरक्षा गार्ड ने साहस दिखाते हुए आतंकियों की इस कोशिश को नाकाम कर दिया. आतंकवादी मौके से फरार हो गए. 

जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने वानपोह कुलगाम में पीडीपी के पूर्व विधायक अब्दुल गफ्फार सोफी के घर पर हमला कर लूट की कोशिश की. आतंकियों ने उनके घर के बाहर तैनात सुरक्षा गार्ड से हथियार छीनने की कोशिश की. लेकिन सुरक्षा गार्ड ने आतंकियों की इस कोशिश को नाकाम कर दिया. सुरक्षा गार्ड ने साहस दिखाते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद आतंकी वहां से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है. 

गौरतल जम्मू कश्मीर में नेताओं पर हमले की हाल ही में कई घटनाएं सामने आई हैं. पिछले शुक्रवार को आतंकियों ने पुलवामा जिले के त्राल में सत्तारूढ़ पीडीपी के एमएलए मुश्ताक शाह के घर को निशाना बनाया था. आतंकियों ने उनके घर पर ग्रेनेड से हमला किया था.

हालांकि आतंकियों के इस हमले में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई थी. घटना के बाद मौके पर पहुंचकर सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया था. वहीं अनंतनाग में भी आतंकियों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाया था. पुलिस टीम पर भी आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था.

First published: 8 June 2018, 17:02 IST
 
अगली कहानी