Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu-Kashmir: terrorist killed 3 policeman in pulmawa kulgram shot a inspector in his house
 

जम्मू-कश्मीर: बकरीद पर आतंकियों ने की 3 पुलिसकर्मियों की हत्या, छुट्टी मनाने घर आए इंस्पेक्टर को मारी गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 8:19 IST

जम्मू-कश्मीर में बकरीद के दिन तीन पुलिसकर्मियों की आतंकियों ने हत्या कर दी. दक्षिण कश्मीर के तीन अलग अलग इलाकों में आतंकी हमले हुए जिसमें इन पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया गया. कुलग्राम और पुलवामा में तीन अलग जगहों पर हुए हमलों में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गयी.

पुलवामा ने बकरीद की शाम को एक पुलिसकर्मी की संदिग्ध आतंकियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. गौरतलब है कि कश्मीर में बकरीद के दिन ये तीन जगहों पर आतंकी हमलों की खबर आयी है. आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ डार के घर में घुस कर फायरिंग की. इस फायरिंग में उन्हें कई गोलियां लगीं और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. इंस्पेक्टर डार बकरीद के मौके पर अपने घर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आये थे.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: धारा 35A पर SC में सुनवाई के विरोध में घाटी बंद, क्या हट जाएगा कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा?

पुलिस अधिकारियों ने हत्या की पुष्टि की. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों की तलाश करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. इसके पहले भी आतंकियों ने दो पुलिसवालों को निशाना बनाया था. पुलिस के अनुसार जम्मू में तैनात ट्रेनी पुलिस कांस्टेबल फयाज अहमद शाह को गोली मार दी गयी. जिससे उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Video: कश्मीर के अनंतनाग में बकरीद पर पुलिस की गाड़ी पर लोगों ने बरसाए पत्थर और लाठियां

वहीं दूसरी तरफ कश्मीर में तैनाती के लिए आये एक अन्य विशेष पुलिस अधिकारी मोहम्मद याकूब शाह को पुलवामा जिले में गोली मार दी गई. तीनों घटनाएं बकरीद के मौके पर हुईं. पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

First published: 23 August 2018, 8:19 IST
 
अगली कहानी