Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu-Kashmir: Terrorist released kidnapped family of police, three SPO resigns after terrorist threat
 

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने अगवा किये लोगों को छोड़ा, परिवार की सलामती के लिए तीन SPO ने दिया इस्तीफ़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 8:46 IST
(File Photo)

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने अगवा किये पुलिसकर्मियों के परिजनों को रिहा कर दिया. साथ ही आतंकियों ने ये धमकी भी दी है कि अगर ऐसी घटना दोबारा नहीं चाहते हैं तो पुलिस कर्मी नौकरी से इस्तीफा दे दें. आतंकियों ने आगे धमकी दी कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो अगली बार वो रहम नहीं करेंगे.

आतंकियों की इस धमकी के बाद त्राल के तीन एसपीओ ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया है. इनमें से एक पुलिसवाले के घर में आतंकी कल घुस गए थे.  गौरतलब है की सुरक्षाबलों के तैनाती और आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन से बौखलाए आतंकी अब पुलिस वालों और उनके परिवार को निशाना बना रहे है.

जम्मू-कश्मीर के नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक को BJP ने बताया 'अपना बंदा', राजनाथ सिंह ने दी सफाई

बीते कुछ ही घंटों में आतंकियों ने 11 पुलिसवालों के घर से किसी न किसी परिजन को अगवा कर लिया था. इतना ही नहीं आतंकियों ने परिजनों की रिहाई के वक़्त ये धमकी भी दी की पुलिस वाले अगर अपनी और अपने परिवार की जान हैं. तो पुलिस की नौकरी से इस्तीफा दे दें.

जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर से बौखलाए आतंकियों ने छह पुलिसकर्मियों के परिवार को बनाया निशाना, घर से किया अपहरण

अब तक कई पुलिसवालों पर हमला कर चुके हैं आतंकी

इस बार सेना के कड़े रुख को देखती हुए आतंकी पूरी तरह से बौखला गए हैं. इस साल आतंकियों ने 27 पुलिसवालों को निशाना बनाया है. जबकि 2017 में 30 पुलिसवाले शहीद हुए थे. और 2016 में 17 पुलिसवाले शहीद हुए. ये घटनाएं अधिकतर दक्षिणी कश्मीर की हैं. आतंकियों का एक नेटवर्क इस इलाके में पनपने की खबर के बाद से ही सेना ने आतंकियों को ढूंढ कर मार गिराना शुरू कर दिया जिसके बाद से ही आतंकी बौखलाए हुए हैं. और पुलिसवालों पर पर भी हमला कर रहे हैं.

 

 

First published: 1 September 2018, 8:42 IST
 
अगली कहानी