Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu-Kashmir Three militants killed in encounter with security forces one civilian died
 

जम्मू-कश्मीर: छत्ताबल में 8 घंटे चली मुठभेड़ में तीनों आतंकी ढेर, तीन सुरक्षाकर्मी जख्मी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 15:42 IST

जम्मू-कश्मीर के छत्ताबल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया है. वहीं इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक असिस्टेंट कमांडेंट सहित तीन सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं. साथ ही आतंकवादियों को बचाने की कोशिश कर रहे पत्थरबाजों में से एक की मौत की खबर है. जबकि तीन फोटो जर्नलिस्ट सहित कुल 25 लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही है.

अफवाहों पर काबू पाने के लिए प्रशासन ने श्रीनगर समेत वादी के कई इलाकों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है. वहीं सभी संवेदनशील इलाकों में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के खुलने पर बड़े आतंकवादी बड़े हमले को अंजाम देने की कोशिश में थे.

वहीं आतंकी साजिश को नाकाम करने के लिए सुरक्षाबल लगातार श्रीनगर के भीतरी और बाहरी इलाकों में आतंकियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रहे ते. बता दें कि शनिवार सुबह तीन बजे छत्ताबल डाऊन-टाऊन के गासी मोहल्ले में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरु हुई थी. स्थानीय सूत्रों की मानें तो पांच आतंकी आधी रात के बाद अपने किसी संपर्क सूत्र के पास आए थे.

इसका पता चलते ही एसओजी के जवानों ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर गासी मोहल्ले की घेराबंदी करते हुए तलाशी शुरु की. आतंकियों ने जवानों को अपने ठिकाने के पास आते देख, फायरिंग शुरु कर दी. जवानों ने तुरंत अपनी पोजीशन ली और जवाबी कार्रवाई की. इसके साथ ही दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु हो गई.

ये भी पढ़ें- इंदिरा गांधी के जमाने से कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए गरीबों को बना रही है मूर्ख- PM मोदी

 

First published: 5 May 2018, 15:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी