Home » जम्मू-कश्मीर » jammu kashmir: Two terrorists arrest by jammu-Kashmir police who had attacked SSB personnel and snatched their weapons in Banihal.
 

जम्मू-कश्मीर: SSB कैंप पर फायरिंग कर भागने वाले 2 आतंकी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2017, 9:42 IST
(ani twitter account)

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस को सशस्त्र सीमाबल (एसएसबी) ) के शिविर के बाहर बुधवार को हुए हमले में बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने इस हमले को अंजाम देने वाले दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है. बनिहाल में सुरक्षाबलों पर हमला करने वाले तीसरे आतंकी की तलाश जारी है.

 

पकड़े गए आतंकियों के नाम गजानफर और आरिफ है. पुलिस को इनके पास से दो हथियार भी बरामद हुए हैं. दोनों के पास एसएसबी जवानों से  लूटी गई IAAS और AR-41 रायफल्स बरामद हुई है. पुलिस ने आतंकियों की घेरांबदी कर 48 घंटे के अंदर इन आतंकियों को पकड़ा.

गौरतलब है कि बुधवार शाम को आतंकवादियों ने बनिहाल में जवाहर सुरंग के पास एसएसबी के शिविर पर हमला कर दिया था, जिसमें एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया था और एक घायल हो गया था. 

गौरतलब है कि बनिहाल रेल सुरंग 8.45 किलोमीटर लंबी है जो रामबन को काजीगुंड से जोड़ती है. माना जा रहा है कि आतंकियों ने ये हमला घाटी में सिक्युरिटी फोर्सेज के बेहद कामयाब 'ऑपरेशन ऑलआउट' के जवाब में किया. 

First published: 22 September 2017, 9:42 IST
 
अगली कहानी