Home » जम्मू-कश्मीर » Jammu & Kashmir: Wife of RS Pura BJP MLA Gagan Bhagat alleges her husband has married another woman
 

BJP विधायक की पत्नी का आरोप, पति ने बिना तलाक दिए कर ली दूसरी शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 18:08 IST
(ANI)

जम्मू-कश्मीर के बीजेपी विधायक गगन भगत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. विधायक गगन भगत की पत्नी ने उस पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है. पत्नी का कहना है कि मुझे बिना तलाक दिए बीजेपी विधायक गगन भगत ने दूसरी शादी कर ली है. इसका उनके पास प्रूफ भी है,. बता दें कि दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक गगन भगत की एक लड़की के साथ कथित आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल हो रही थीं. जिसको विधायक ने अपने खिलाफ साजिश बताया था.

एएनआई की खबर के मुताबिक, बीजेपी विधायक गगन भगत की पत्नी मोनिका का कहना है कि उनके पति ने बिना उनको तलाक दिए दूसरी महिला के साथ शादी कर ली है. पत्नी मोनिका ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पास उस महिला का आधार कार्ड है, जिससे गगन भगत ने शादी की है. आधार कार्ड पर महिला के पति के नाम की जगह पर डॉ गगन भगत का नाम लिखा है. जबकि हमारा अभी तलाक नहीं हुआ है. मैंने कोर्ट में रख-रखाव खर्च की मांग करते हुए याचिका दाखिल की है. लेकिन अभी तक उसने (गगन भगत) मुझे एक पैसा नहीं दिया है.

आपको बता दें कि गगन भगत जम्मू कश्मीर के आरएसपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक की तस्वीरें वायरल होने के बाद राजनीतिक हल्कों में चर्चा शुरू हो गई थी. जम्मू कश्मीर बीजेपी ने अपने विधायक से इसके बारे में जवाब में मांगा है. गुरुवार को गगन भगत जम्मू में पार्टी की तीन सदस्यों की अनुशासन समिति के सामने पेश हुए थे.

वहीं, विधायक गगन भगत ने वायरल हो रही तस्वीरों को मॉर्फ्ड बताया है. उनका कहना है कि ये उनके विपक्षियों की साजिश है. मेरी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा, “मेरे और मेरी पत्नी के बीच तलाक का मुकदमा पहले से ही कोर्ट में चल रहा है”

दूसरी तरफ जिस लड़की के साथ विधायक गगन की तस्वीरें वायरल हो रही है, उस लड़की परिवार वालों नेबीजेपी विधायक गगन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. लड़की के परिजनों का कहना है कि गगन ने उनकी लड़की बंधक बनाया है.लड़की के पिता ने कहा कि उनकी बेटी पंजाब के एक यूनिवर्सिटी में पढ़ती है. उन्होंने बीजेपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- महबूबा मुफ्ती की BJP को धमकी, PDP तोड़ने की कोशिश की तो पैदा होंगे कई सलाउद्दीन

First published: 15 July 2018, 18:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी