Home » जम्मू-कश्मीर » jitendra singh also praises kashmiri people for condemning amarnath terrorist attack after rajnath singh.
 

राजनाथ के बाद मोदी के इस मंत्री ने की कश्मीरियों की तारीफ़

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2017, 14:44 IST

कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को लेकर पीएमओ में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का कार्रवाई की जमकर प्रशंसा की. अमरनाथ यात्रा पर उन्होंने कहा कि आतंकियों की हरकत से इस पर असर पड़ने वाला नहीं है और यात्रा पहले की तरह ही जारी रहेगी.  

जितेंद्र सिंह ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की निंदा को लेकर कश्मीर के लोगों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब कश्मीर के हर तबके के लोगों ने एक सुर में इस हमले की निंदा की.

बता दें कि मंगलवार को राजनाथ सिंह ने सोशल मीडिया पर कश्मीरियत की तारीफ की थी, जिसके बाद एक टि्वटर यूजर ने उन पर हमला बोलते हुए यह कहा था कि गृह मंत्री को आतंकियों को सजा दिलवाने पर फोकस करना चाहिए. इसके जवाब में गृह मंत्री ने कहा था कि सारे कश्मीरी आतंकी नहीं होते.

राजनाथ के बयान की तारीफ करते हुए जितेंद्र सिंह ने भी कहा कि कश्मीर बनाम रेस्ट ऑफ इंडिया जैसा कन्फ्यूजन पैदा करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि कश्मीर के युवा हर क्षेत्र में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. जितेंद्र सिंह ने जोर दिया कि कश्मीर की दूसरी छवि भी पेश की जानी चाहिए. अगर यहां सैलानी खुश हैं, तो वो भी मीडिया को दिखाना चाहिए. जितेंद्र सिंह के मुताबिक, कश्मीर की हर हलचल का असर पूरे देश पर पड़ता है.

First published: 12 July 2017, 14:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी