Home » जम्मू-कश्मीर » Kadua gangrape case: accused daughter's daughter-in-law's daughter raped, raped by CBI
 

कठुआ गैंगरेप केस : आरोपी की बेटी बोली- बच्ची का रेप नहीं मर्डर हुआ, CBI जांच से होगा साफ़

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 13:35 IST

कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में सोमवार को चीफ जुडिशल मैजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई हुई. इस दौरान सांजी की बेटी ने कोर्ट में सुनवाई के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह पूरी घटना को साजिश है. बेटी ने आरोप लगाया कि बच्ची का रेप नहीं मर्डर हुआ है. उन्होंने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो निर्दोष लोग फंसेंगे.

इससे पहले सभी आरोपियों को कोर्ट के सामने पेश किया गया आरोपियों में शामिल सांजी राम ने पेशी के बाद अदालत कहा कि नारको टेस्ट होने पर पर सबकुछ साफ हो जाएगा. कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 28 अप्रैल तय की है.

इस मामले में आरोपी तिलक राज के वकील ने यह भी कहा कि उन्हें चार्जशीट की दूसरी कॉपी दी ही नहीं गई है. वह सोशल मीडिया पर चल रहे तथ्यों के आधार पर पहुंचे हैं. ऐसे में उनके हाथ बंधे हैं.

पीड़ित परिवार ने केस को जम्मू-कश्मीर से बाहर ट्रांसकर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि वह इस मामले को चंडीगढ़ ट्रांसफर करवाना चाहता है. सुप्रीम कोर्ट सोमवार दोपहर 2 बजे इस याचिका पर सुनवाई करेंगे. पीड़ित पक्ष की महिला वकील दीपिका राजावत का कहा कि इस केस में सियासी दखलंदाजी हो सकती है. इसलिए इस मामले की सुनवाई किसी दूसरे राज्य में होनी चाहिए. 

 इस मामले पर हिंदू-मुस्लिम ध्रुवीकरण को देखते हुए जम्मू और कश्मीर सरकार ने संवेदनशील मामलों में तटस्थता सुनिश्चित करने के लिए दो विशेष सरकारी वकील नियुक्त किए हैं.
First published: 16 April 2018, 13:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी