Home » जम्मू-कश्मीर » kashmir: Mirwaiz again cheers for Pak again, Gambhir suggests him to cross the border.
 

मीरवाइज़ को 'गंभीर' सलाह- पाक चले जाओ, बढ़िया चाइनीज पटाखे मिलेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2017, 11:00 IST

चैंपियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल मुकाबले में भारत को हराकर पाकिस्तान ने खिताब अपने नाम कर लिया है. इसके बाद जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज़ उमर फारूक ने एक बार फिर पाकिस्तान को जीत पर बधाई दी. इसके बाद गौतम गंभीर ने मीरवाइज को सीमा पार जाने की सलाह दी है.

फाइनल मुकाबले में भारत की 180 रन से हार के बाद कश्मीर घाटी में कई जगह पटाखे फोड़े गए और जमकर जश्न मनाने की खबर है. पाक की जीत पर आतिशबाजी कर रहे लोगों का हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के नेता उमर फारूक ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया और खुशी जताई. 

मीरवाइज ने पाकिस्तान की जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, "'सब तरफ पटाखों की आवाज़ आ रही है. ऐसा लग रहा है कि ईद जल्दी आ गई. बेहतर खेलने वाली टीम का दिन रहा. पाकिस्तानी टीम को जीत की बधाई."

इसके बाद गंभीर ने भी मीरवाइज़ को ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, "'एक सलाह है मीरवाइज, तुम बॉर्डर क्यों नहीं पार कर जाते? वहां तुम्हें बढ़िया पटाखे (चाइनीज) मिलते. वहीं ईद मनाते. सामान बांधने में मैं तुम्हारी मदद कर सकता हूं."  

पाकिस्तान ने फाइनल मुकाबले में भारत के सामने 50 ओवर में 339 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन भारतीय टीम मात्र 158 रनों पर ढेर हो गई. पाकिस्तान ने मुकाबला 180 रन से जीत लिया.

First published: 19 June 2017, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी