Home » जम्मू-कश्मीर » Kathua gang rape case verdict likely today of 8 year girl rape and murder
 

कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में आज आ सकता है फैसला, 8 लोगों पर है आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2019, 8:23 IST
(File Photo)

जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में आज कोर्ट का फैसला आ सकता है. बताया जा रहा है कि कोर्ट का फैसला सोमवार सुबह 10 बजे के आसपास आ सकता है. इस मामले में एक ग्राम प्रधान सहित आठ लोगों पर गैंगरेप और हत्या का आरोप है. बता दें कि पिछले साल 10 जनवरी को आठ साल की एक बच्ची को अगवा कर लिया गया. उसके बाद उसका रेप कर हत्या कर दी गई.

आरोप है कि गांव के मंदिर में बच्ची के साथ कथित तौर पर बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया. यही नहीं बच्ची को चार दिन तक बेहोश रखा गया उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में ग्राम प्रधान सांजी राम, उसके बेटे विशाल, किशोर भतीजे और उसके दोस्त आनंद दत्ता को गिरफ्तार किया था. साथ ही दो विशेष पुलिस अधिकारियों दीपक खजुरिया और सुरेंद्र वर्मा को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया था.

क्राइम ब्रांच ने सांजी राम से कथित तौर पर चार लाख रुपये लेने और महत्वपूर्ण सबूतों को नष्ट करने के मामले में हैड कांस्टेबल तिलक राज और एसआई आनंद दत्ता को गिरफ्तार किया था. उसके बाद जिला और सत्र न्यायालय ने आठ आरोपियों में से सात के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के आरोप तय किये थे.

First published: 10 June 2019, 8:15 IST
 
अगली कहानी