Home » जम्मू-कश्मीर » Kathua gangrape case: main accused Sanji Ram demands cbi probe for fair investigation
 

कठुआ गैंगरेप केस: बयान से पलटा सांझीराम, खुद को बेकसूर बता मासूम के लिए कही ये बात..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 15:50 IST

जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की मासूम के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मुख्य आरोपी सांझीराम ने सुप्रीम कोर्ट में बड़ा बयान दिया है. कुछ दिन पहले अपना गुनाह कबूल करने वाले सांझी राम अब अपने बयान से पलट गया है. सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान उसने कहा कि मैं बेकसूर हूं.

जबकि कुछ दिन पहले उसने कबूल किया था कि उसने अपने बेटे को बचाने के लिए मासूम की हत्या की थी. जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने सांझीराम से पूछताछ के बाद बताया था कि उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पूछताछ के दौरान सांझी राम ने पुलिस को बताया था कि उसे बच्ची के अपहरण के चार दिनों बाद ये बात पता चली थी कि उस बच्ची के साथ रेप भी किया गया है और इसमें उसका बेटा शामिल है. इसीलिए उसने बच्ची को मारने का फैसला किया था.

लेकिन अब सांझी राम ने कोर्ट से कहा कि इस मामले में असली गुनाहगारों को पकड़ने के लिए सीबीआई से जांच करानी चाहिए. सांझीराम ने कोर्ट में कहका कि वह बेकसूर है और वह बच्ची के दादा की तरह है. पुलिस उसे जानबूझकर फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश कर रही है.

पढे़ं- कर्नाटक चुनाव: जिंदा है अशोक पुजारे, जिसके 'जिहादी ताकतों' द्वारा मारे जाने की सहानुभूति बटोर रही है BJP

सांझीराम ने सुप्रीम कोर्ट में अपना हलफनामा दायर करके मामले की सीबीआई जांच कराने की अपील की. सांझीराम के बेटे विशाल ने भी मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उसने कहा कि मैं और सभी आरोपी इस मामले में आठ साल की बच्ची के साथ इंसाफ चाहते हैं.

साथ ही मांग की है कि मामले की निष्पक्ष एजेंसी से मांग करानी चाहिए जिससे कि आरोपियों के साथ अन्याय नहीं हो. मामले के सभी आठ आरोपियों ने केस की सुनवाई चंडीगढ़ कोर्ट में भी ट्रांसफर करने का विरोध किया है.

First published: 5 May 2018, 15:42 IST
 
अगली कहानी