Home » जम्मू-कश्मीर » Kulgam encounter ends, terrorists flee the spot
 

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ ख़त्म, आतंकी फ़रार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:38 IST
(एएनआई)

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों बीच मुठभेड़ शनिवार को खत्म हो गई. हालांकि सभी आतंकी फरार होने में कामयाब रहे. वहीं फायरिंग में एक आम नागरिक की मौत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात को कुलगाम के चांसर में सुरक्षाबलों को 2 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही रात करीब नौ बजे सेना और पुलिस के एक संयुक्त दस्ते ने तलाशी अभियान चलाया. इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच फायरिंग शुरु हो गई. दोनों ओर से हुई फायरिंग की चपेट में आने के चलते मत्सय पालन विभाग में कार्यरत अस्सदुल्ला की मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात को कुलगाम के चांसर में सुरक्षाबलों को 2 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही रात करीब नौ बजे सेना और पुलिस के एक संयुक्त दस्ते ने तलाशी अभियान चलाया.

इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच फायरिंग शुरू हो गई. दोनों ओर से हुई फायरिंग की चपेट में आने के चलते मत्सय पालन विभाग में कार्यरत अस्सदुल्ला की मौत हो गई.

दूसरी ओर बीएसएफ ने पंजाब से सटी भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया. गुरदासपुर जिले में पठानकोट के पास बीएसएफ के जवानों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया.  

First published: 3 December 2016, 3:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी