Home » जम्मू-कश्मीर » Omar Abdullah slams PDP-BJP allaince in Jammu Kashmir post a Twitter video
 

PDP-BJP के गठबंधन टूटने पर उमर अब्दुल्ला ने इस फिल्म का सीन किया ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2018, 13:34 IST

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पीडीपी-बीजेपी गठबंधन टूटने के बाद दोनों पर तंज सकते हुए एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो किसी फिल्म के एक सीन का कुछ हिस्सा है, जिसमें दो किरदार आपस में मिलकर नकली लड़ाई करने की बात करते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने लिखा है, "पीडीपी और बीजेपी अपनी राजनीतिक रणनीति बनाने के लिए बॉलीवुड फिल्में देख रही थी. उन्होंने अपना तलाक कुछ इसी तरह तैयार किया. एक शानदार फिक्स स्क्रिप्ट तैयार की गई. लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि जनता और हमलोग बेवकूफ नहीं हैं जो उनके नाटक को समझ पाएं."

ये भी पढ़ें-'बीजेपी जम्मू-कश्मीर में फिर से तोड़फोड़ कर सरकार बनाना चाहती है'

उमर अब्दुल्ला के द्वारा शेयर की गई इस ट्वीट के वीडियो में इस सीन में दो किरदार आपस में बात कर रहे हैं कि तुम्हारी प्रजा तुमसे नाराज है और हमारी जनता हमसे नाराज है. तुम्हरी जनता तुम्हे गद्दी से हटा दें, हमारी जनता हमें गद्दी से हटा दें. अब इस मुश्किल का एक ही हल है क्यों न हमारे बीच 15 दिन की एक लड़ाई हो जाए. तुम हमारे खिलाफ जहर उगलना, हम तुम्हारे खिलाफ जहर उगलेंगे. हम देशभक्ति का भाषण देंगे, तुम भी देशभक्ति का भाषण देना. देशभक्ति का ये नशा 5 साल चलेगा. और उसके बाद फिर कोई और टूर्नामेंट खेलेंगे.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में दो दिन पहले पीडीपी-बीजेपी गठबंधन टूट गया था जिसके बाद वहां कि मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दे दिया और अब राज्य में राज्यपाल शासन लागू कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-घाटी में हिंसा प्रायोजित करवा सकता है पाकिस्तान- पूर्व रॉ प्रमुख

First published: 21 June 2018, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी