Home » जम्मू-कश्मीर » Rajnath Singh attacks on Pakistan in Jammu, said, Pakistan should control it's terror activities
 

राजनाथ बोलेः हरकतों से बाज नहीं आया पाकिस्तान तो 10 टुकड़े...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 December 2016, 18:54 IST
(फाइल फोटो)

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को शहीदी दिवस पर जम्मू के कठुआ में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे. उन्होंने यहा पाकिस्तान को भारत का हिस्सा बताते हुए कहा, हम उसे अपना मानते हैं इस वजह से गोली नहीं चलाना चाहते हैं. लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. 

बेहद आक्रामक तेवर में नजर आ रहे राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान से सवाल किया, "कारगिल वॉर के बाद भी अटल जी ने पाकिस्तान की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया था. लेकिन पाक ने उसके बदले क्या दिया? सीजफायर वायलेशन."

उन्होंने कहा, "कभी न कभी पाकिस्तान भी हमारे परिवार का अंग रहा है. आज भी हम उसे अलग नहीं मानते. उनके ऊपर हम गोली चलाना नहीं चाहते."

राजनाथ ने आगे कहा, "अभी तो पाकिस्तान के केवल दो टुकड़े हुए हैं. अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो इसके शायद 10 टुकड़े हो जाएं."

गृहमंत्री ने इसके आगे कहा, "आतंकवाद के सहारे वो सोचते हैं हम जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग कर देंगे? आतंकवाद बहादुरों का नहीं कायरों का हथियार होता है. 

बता दें कि राजनाथ सिंह रविवार सुबह बीएसएफ के विशेष विमान से कठुआ पहुंचे थे. यहां शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. कठुआ में उनके कार्यक्रम को लेकर भारी सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे.

First published: 11 December 2016, 18:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी