Home » जम्मू-कश्मीर » Three LeT terrorists killed by security forces in an encounter at Sopore in jammu Kashmir on friday. 3 AK-47 rifles recovered.
 

सोपोर में लश्कर के तीन आतंकी ढेर, तीन AK-47 बरामद

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2017, 11:16 IST

जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए. ये आतंकी एक घर में छुपे हुे थे. मारे गए आतंकियों के पास से तीन एके-47 राइफल बरामद हुई है. इसमें एके का लेटेस्ट वर्जन एके-74 भी मिला है. 

पुलिस के प्रवक्ता मनोज पंडित ने कहा, "सोपोर के अमरगढ़ क्षेत्र में पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए". उन्होंने कहा, "मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं. आतंकवादियों की पहचान की जा रही है."

 

पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार, "मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिपाही की हालत स्थिर बताई जा रही है."

दरअसल जम्मू-कश्मीर से इन दिनों रोज ही मुठभेड़ की खबरें आ रही हैं. इस दौरान जहां सुरक्षा बलों ने मंगलवार को लश्कर चीफ आतंकी सरगना अबु दुजाना को मार गिराया. वहीं  शोपिया में हुई मुठभेड़ के दौरान 62 राष्ट्रीय रायफल्स के मेजर कमलेश पांडे और एक जवान भी शहीद हो गए.

गौरतलब है कि सेना ने कश्मीर से आतंकियों के सफाये के लिए "ऑपरेशन ऑलआउट" चलाया हुआ है. इसमें कश्मीर के लोकल और पाकिस्तानी 250 से अधिक आतंकियों की लिस्ट तैयार की गई है. 

First published: 5 August 2017, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी