Home » जम्मू-कश्मीर » Two terrorists killed in an encounter with security forces in Satora area of Tral in Jammu kashmir.
 

कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2017, 16:25 IST

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर कर दिया है. शनिवार सुबह सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई. सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च अभियान जारी है.

आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने त्राल में सर्च ऑपरेशन चलाया. आतंकियों के खिलाफ इस ऑपरेशन को सेना, CRPF और पुलिस ने संयुक्त रुप से अंजाम दिया. इसके बाद त्राल के सतूरा गांव में आतंकियों को घेरने में सफलता मिली. 

अमरनाथ हमले के मास्टरमाइंड की तलाश

अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले आतंकियों को पकड़ने के लिए कश्मीर में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक हमले के मास्टरमाइंड लश्कर आतंकी अबू इस्माइल के साथ दो और आतंकियों ने मिलकर हमले को अंजाम दिया. अबू इस्माइल के साथ चौथा शख्स OWG यानी ओवर ग्राउंड वर्कर था, जिसने बस के बारे में खबर दी और पूरे ऑपरेशन में मदद की.

सुरक्षा बल अबू इस्माइल को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. पुलवामा और शोपियां के इलाके में गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक दो आतंकी कश्मीर के अनंतनाग और कुलगाम से हैं. इनमें मुज़म्मिल मंज़ूर कुलगाम का और आज़ाद मल्लिक अनंतनाग का है.

First published: 15 July 2017, 10:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी