Home » जम्मू-कश्मीर » Two Terrorists Killed In Encounter In Shopian Jammu Kashmir
 

सुरक्षाबलों ने एकनाउंटर में मार गिराए दो आतंकी, एक सिपाही घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 9:54 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

रविवार तड़के जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया. सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के रेबन इलाके में कई घंटों तक मुठभेड़ चलीखबरों के मुताबिक, आतंकवादियों से मोर्चा लेने के लिए SOG और CRPF की संयुक्त टीम पहुंची हुई थी. सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि कुछ आतंकवादी इलाके में छिपे हुए हैं. उसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए मोर्चा बंदी की.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकियों के पास से एक एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुई है. वहीं मारे गए आतंकियों की पहचान भी कर ली गई है. इनमें से एक का नाम अलबदर नवाज और दूसरे का नाम आदिल बताया जा रहा हैखबरों के मुताबिक, रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे CRPF की 178वीं बटालियन, एसओजी जैनपोरा और 1 राष्ट्रीय राइफल्स ने आतंकियों की तलाश में सघन जांच अभियान चलाया.

इस एनकाउंटर में CRPF के एक कांस्टेबल को बाएं पैर में गोली लगी है. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैबता दें कि इससे पहले, शनिवार दोपहर को शोपियां में ही आतंकियों ने तीन युवकों का अपहरण करके एक युवक की हत्या कर दी थी. जबकि 2 को रिहा कर द‍िया. शाम होते-होते शोपियां के ही मी मंदिर इलाके से और दो युवकों का अपहरण कर लिया था.

ये भी पढ़ें- अंतरिक्ष से ऐसी दिखाई देती है सरदार पटेल की प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी

First published: 18 November 2018, 9:49 IST
 
अगली कहानी