Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » After Amazon India, e-commerce company Flipkart has invited 30,000 Vacancies before the Durga Puja or Navaratri and Diwali festivals
 

Flipkart ने निकाली 30 हजार पदों पर वैकेंसी, 10वीं, 12वीं पास को अपने शहर में नौकरी पाने का मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 17:06 IST

अमेजन के 50 हजार पदों पर वैकेंसी के बाद बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी लगभग 30 हजार पदों पर भर्ती का एलान किया है. देश में सबसे बड़ी त्योहारी सीजन की शुरुआत चंद दिनों में होने वाली है जो कि नवरात्रा, दुर्गा पूजा और दिवाली तक चलेगी.

फ्लिपकार्ट ने भी इसका फायदा उठाने के लिए अपने मैन-पावर में बड़ी बढ़ोतरी करने का फैसला किया है. फ्लिपकार्ट 10वीं, 12वीं पास युवाओं की बड़ी संख्या में नौकरी का मौका देगी. प्राइवेट सेक्टर में करियर बनाने के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या क्षेत्रीय कार्यालय के माध्यम से जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं. आवेदकों को अपने शहर में भी वैकेंसी के अनुसार नौकरी का मौका मिलेगा. 

फ्लिपकार्ट की "बिग बिलियन डेज़ सेल" और अमेजन की "ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल" दोनों की शुरुआत 10 अक्टूबर से होगी, फ्लिपकार्ट की यह स्पेशल सेल 14 अक्टूबर को समाप्त होगी.

अमेजन इंडिया ने 50,000 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. अमेजन ने त्योहारों से पहले देश भर के अपने स्टाफ नेटवर्क में 50,000 अस्थायी पद सृजित किए हैं. अमेजन इंडिया ने अपने प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को त्योहारी सीजन में कड़ी टक्कर देने के लिए कर्मचारियों की संख्या में इतनी बड़ी बढ़ोतरी करने का एलन किया है.

अमेजन इंडिया के देशभर में 50 से अधिक सप्लाई सेंटर, छंटाई केंद्र और लगभग 150 डिलिवरी सेंटर है. 10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए जॉब पाने का ये शानदार मौका है.

First published: 8 October 2018, 17:06 IST
 
अगली कहानी