Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » AIIMS Recruitment 2018: AIIMS has invited applications for multiple posts of Nursing Officer, Professor and others
 

AIIMS में कई पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 12:59 IST
AIIMS

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने कई पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. देश के विभिन्न हिस्सों में मौजूद AIIMS की अलग-अलग शाखाओं के लिए वर्गीकृत रूप से ये वैकेंसी निकाली गई है. इस भर्ती के जरिए नर्सिंग ऑफिसर, प्रोफेसर, लैब अटेंडेंट सहित कई पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी. विभिन्न पदों के लिए योग्यता भी अलग- अलग निर्धारित की गई है. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार AIIMS की रीजनल वेबसाइट पर लॉगिन कर आवेदन कर सकते हैं. एम्स 660 से अधिक पदों पर उम्मीदवारों का चयन करेगा.

ये भी पढ़ेंसरकारी नौकरी: टीचर के हजारों पदों पर निकली वैकेंसी, इस तारीख तक करें अप्लाई

वैकेंसी डिटेल (Regional branch Wise)

AIIMS दिल्ली - 551 posts

दिल्ली एम्स इस वैकेंसी के माध्यम से नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer in Group B) के पद पर उम्मीदवारों का चयन करेगा. आवेदन के लिए योग्य उम्मीदवार अपनी योग्यता अनुसार AIIMS Delhi की ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉगइन कर 12 जुलाई तक अप्लाई कर सकते हैं.

AIIMS ऋषिकेश - 59 posts

एम्स ऋषिकेश, एसोसिएट प्रोफेसर (27 पद), असिस्टेंट प्रोफेसर (11 पद), प्रोफेसर (11 पद) और एडिशनल प्रोफेसर (10 पद) के रिक्त पदों पर नियुक्ति करेगा. एम्स ऋषिकेश में आवेदन की आखिरी तारीख 31 जुलाई है और उसी दिन इंटरव्यू आयोजित की जाएगी.

AIIMS भोपाल - 50 posts

एम्स भोपाल ने जूनियर रेजिडेंट के पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवार 6 जुलाई तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं और इंटरव्यू का आयोजन भी 6 जुलाई को ही किया जाएगा. 

First published: 2 July 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी