Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » AIIMS Recruitment 2018: Vacancy for senior nursing officer, apply online for the post
 

AIIMS Recruitment 2018: सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्तियां जल्द करें आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2018, 12:03 IST

All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) Bhopal ने सीनियर नर्सिंग ऑफिसर व नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर विज्ञप्ति जारी की हैं. इन पदों पर आवेदन जारी करने के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता पदों के अनुसार निर्धारित की गई है. AIIMS Recruitment 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा पदों के अनुसार भिन्न भिन्न है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर 06 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं.
सीनियर नर्सिंग ऑफिसर व नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार AIIMS Bhopal द्वारा जारी सरकारी विज्ञप्ति को देखें एवं दिए गए निर्देशों के आधार पर आवेदन करें.


सीनियर नर्सिंग ऑफिसर (100)
शैक्षणिक योग्यताः  इंडियन नर्सिंग काउंसिल से मान्यताप्राप्त चार वर्षीय बीएससी नर्सिंग, या बीएससी (पोस्ट-सर्टिफिकेट) या बीएससी नर्सिंग (पोस्ट बेसिक) के समकक्ष और स्टेट/इंडियन नर्सिंग काउंसिल में नर्सेज व नर्स एंड मिडवाइफ के तौर पर पंजीकरण होना आवश्यक है.
आयु सीमाः 21 से 35 वर्ष
वेतनमानः 9,300-34,800 रुपये व 4,800 रुपये ग्रेड पे

नर्सिंग ऑफिसर (600)
शैक्षणिक योग्यताः बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग/ बीएससी नर्सिंग या बीएससी (पोस्ट-सर्टिफिकेट) या बीएससी नर्सिंग (पोस्ट बेसिक) के समकक्ष और स्टेट/इंडियन नर्सिंग काउंसिल में नर्सेज व नर्स एंड मिडवाइफ के तौर पर पंजीकरण होना आवश्यक
आयु सीमाः 21 से 30 वर्ष
वेतनमानः 9,300-34,800 रुपये व 4,600 रुपये ग्रेड पे

आवेदन प्रक्रिया
उपरोक्त पदों पर ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट www.aiimsbhopal.edu.in पर जाएं और दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें. आवेदन पूर्ण हो जाने के बाद उसका प्रिंटआउट प्राप्त कर लें और शैक्षणिक संबंधित दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ संलग्न कर निम्नलिखित पते पर भेजें.
आवेदन भेजने का पता
एम्स, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, मेडिकल कॉलेज भवन का प्रथम तल, साकेत नगर-भोपाल-462020 (मध्य प्रदेश)
चयन प्रक्रिया
आवेदकों का चयन सीबीटी/कौशल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा

First published: 13 February 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी