Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Air India recruitment 2019: AIATSL, Air India Air Transport Services Limited walk in interview for 10th pass aspirants
 

10वीं पास के लिए एयर इंडिया में हो रही है भर्तियां नौकरी, इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 13:09 IST

AIR India: एयर इंडिया ने 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए कई पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. यह भर्ती एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) के अंतर्गत की जाएगी. योग्य उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम 18 साल अधिकतम 28 साल की आयु सीमा निर्धारित की गई है जबकि रिज़र्व केटेगरी के उम्मीदवारों को आयु में छूट भी मिलेगी.

AIATSL की इस वैकेंसी से हैंडीमैन के पद नियुक्ति की जाएगी और ये भर्तियां 3 साल के अनुबंध के आधार पर की जाएंगी. उम्मीदवार के कार्य प्रदर्शन और आवश्यकता के अनुसार अनुबंध की अवधि को बढ़ाया भी जा सकता है. उम्मीदवारों को निश्चित फॉर्मेट में एप्लीकेशन भरकर अपने डॉक्यूमेंट और 500 रूपये के बैंक ड्राफ्ट के साथ इंटरव्यू सेंटर पर जाना होगा. इंटरव्यू 19 जनवरी 2019 को कोलकाता में आयोजित किया जाएगा.

सैलरी

चयनित उम्मीदवारों को 16,590 रुपये का मानदेय प्रतिमाह मिलेगा.

पद का नाम

हैंडीमेन

वैकेंसी डिटेल

एयर इंडिया ने कुल 101 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं.

शैक्षणिक योग्यता

मान्यता प्राप्त स्कूल/बोर्ड से 10वीं पास होने के साथ अंग्रेजी भाषा पढ़ने और समझने की जानकारी एवं स्थानीय और हिन्दी भाषा का ज्ञान होना चाहिए. इसके साथ ही लोडिंग/अनलोडिंग के कार्य में कम से कम एक साल का कार्यानुभव होना चाहिए.

आवेदन शुल्क : 500 रुपये का डिमांड ड्राफट ''AIR INDIA AIR TRANSPORT SERVICES LTD.” payable at Mumbai के फेवर में बनाकर भुगतान करें.

वॉक-इन इंटरव्यू

एयर इंडिया लिमिटेड, इंजीनियरिंग कॉम्प्लैक्स, न्यू टेक्निकल एरिया, दमदम, कोलकाता-700052 (एयरपोर्ट स्पीड पोस्ट ऑफिस के सामने)

महत्वपूर्ण तिथियां

वॉक-इन-इंटरव्यू की निर्धारित तिथि : 19 जनवरी 2019 (सुबह 09 बजे से 12 बजे तक)

आवेदन प्रक्रिया

ऑफिशियल वेबसाइट airindia.in पर लॉगइन करें अब यहां होमपेज पर सबसे नीचे की ओर Air India Airport Services लिंक पर क्लिक करें.

First published: 10 January 2019, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी