Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Amazon India has vacancies for recruitment of 50,000 temporary posts, all over the country before the festivals
 

अमेजन इंडिया ने 50 हजार पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं, 12वीं पास करें अप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 10:10 IST

अमेजन इंडिया ने 50,000 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. अमेजन ने त्योहारों से पहले देश भर के अपने स्टाफ नेटवर्क में 50,000 अस्थायी पद सृजित किए हैं. अमेजन इंडिया ने अपने प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को त्योहारी सीजन में कड़ी टक्कर देने के लिए कर्मचारियों की संख्या में इतनी बड़ी बढ़ोतरी करने का एलन किया है.

अमेजन इंडिया के देशभर में 50 से अधिक सप्लाई सेंटर, छंटाई केंद्र और लगभग 150 डिलिवरी सेंटर है. 10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए जॉब पाने का ये शानदार मौका है.

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष (इंडिया कस्टमर फुलफिलमेंट) अखिल सक्सेना ने बताया कि लोगों को खरीदारी करने में सुविधा हो और उन्हें बेहतर अनुभव हो इसलिए हमने टीम का  विस्तार किया है. इसके लिए हमने त्यौहारों के मौसम में कर्मियों की संख्या को दोगुना कर दिया है. इसके अलावा पिछले त्योहारी मौसम की तुलना में कस्टमर सर्विस सेंटर को भी  दोगुना किया गया है.

उन्होंने कहा कि अस्थायी कर्मियों की संख्या में की गयी यह बढ़ोत्तरी कंपनी के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा. बता दें कि अमेजन 10-15 अक्टूबर तक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन करेगी जिसमें भारी डिस्काउंट पर ग्राहकों को सामान उपलब्ध कराया जाएगा. 

First published: 8 October 2018, 10:10 IST
 
अगली कहानी