Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Bihar Police Recruitment for Constable and Inspector 29 thousands post
 

यहां निकलने वाली हैं कांस्टेबल और इंस्पेक्टर के पदों पर 29 हजार भर्ती, जल्द करें आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2019, 16:26 IST
(File Photo)

अगर आप पुलिस विभाग में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए ये शानदार मौका है. क्योंकि बिहार पुलिस ने कांस्टेबल और इंस्पेक्टक के पदों पर आवेदन मांगे हैं. हालांकि बिहार पुलिस ने इन भर्तियों से संबंधित कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है.

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के मुताबिक, इस भर्ती का विज्ञापन जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. डीजीपी ने एक कॉन्फ्रेंस में बिहार पुलिस में होने जा रही भर्ती से जुड़ा जिक्र किया है. बता दें कि ये पहली बार होगा जब बिहार पुलिस में इतनी अधिक भर्तियां एक साथ होंगी. डीजीपी ने मुताबिक विभिन्न श्रेणी के लिए 29 हजार 86 पदों पर आवेदन निकाले जाएंगे.

जिसमें दरोगा के पद पर 4586 और सिपाही के पद पर भी 22500 भर्तियां होंगी. बिहार पुलिस में इससे पहले इतनी बड़ी संख्या में एक साथ भर्तियां नहीं हुई. बता दें कि पुलिस विभाग में ये भर्तियां दो चरणों में होंगी. अगर आप भी पुलिस विभाग में नौकरी करने के लिए तैयारी कर रहे हैं तो समय-समय पर बिहार पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगइन करते रहें. विभाग की वेबसाइट है http://biharpolice.bih.nic.in/ इस भर्ती की परीक्षा के पैटर्न की कोई जानकारी अभी नहीं मिली है.

अब घर बैठे करें बंपर कमाई, पॉस्ट ऑफिस दे रहा शानदार मौका, जानिए क्या है पूरी प्रक्रिया

First published: 17 August 2019, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी