Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » BSSC 2018 admit card: know the Bihar inter level Combined competitive exam instruction at bscc.bih.nic.in
 

BSSC: बिहार इंटरस्तरीय परीक्षा के लिए विभाग ने दिए ये निर्देश, जानना जरुरी नहीं तो परीक्षा से होंगे वंचित

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 12:12 IST

BSSC 2018: बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) द्वारा इंटर स्तरीय संयुक्त परीक्षा 10 दिसंबर 2018 को राज्य के विभिन्न शहरों में आयोजित की जा रही है, इसके लिए 571 परीक्षा केन्द्र बनाए हैं. BSSC admit card 2018 जारी करने के कुछ समय बाद ही BSSC की वेबसाइट पर हैवी ट्रैफिक आ गया जिससे उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बिहार कर्मचारी चयन आयोग की इंटर स्तरीय संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा 08 से 10 दिसंबर तक दो पालियों में होगी. पहला सीटिंग सुबह साढ़े नौ बजे से 11.45 तक तो दूसरी सीटिंग दोपहर 02 बजे से शाम 04: 45 बजे तक होगी.

परेशानी से बचने के लिए जानें BSSC 2018 के जरुरी निर्देश

परीक्षा शुरू होने के 10 मिनट पहले से ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश वर्जित कर दिया गया है इसलिए अपने निर्धारित समय से एक घंटे पहले सेंटर पर पहुंचे.बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) के निर्देशानुसार बीएसएससी परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को को जूते या मोजे पहनने की अनुमति नहीं है. परीक्षा में किसी भी तरह का ज्वेलरी, धार्मिक धागे और लॉकेट सहित किसी भी प्रकार के खाद्य पदार्थों को प्रतिबंधित किया गया है इसके अलावा किसी भी तरह के कदाचार से दूर रहें . किसी भी तरह का इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लेकर भूल कर भी एग्जाम सेंटर पर नहीं जाएं.

First published: 7 December 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी