Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Delhi government job fair starts, 10th, 12th, BE / BTech, MBA apply for Employment
 

शुरू हुआ विशाल रोजगार मेला, 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएट को हाथोंहाथ मिलेगी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 18:59 IST

यदि आप रोजगार की तलाश में हैं तो आपके अच्छी खबर है क्योंकि विशाल विशाल रोजगार मेले का आयोजन शुरू हो गया है. इसमें क्वालिफिकेशन के अनुसार इंटरव्यू और स्किल के आधार पर उम्मीदवारों को हाथों- हाथ जॉब ऑफर मिलेगा. दिल्ली सरकार की ओर से इस रोजगार मेले का आयोजन त्यागराज स्टेडियम में हो रहा है. इस मेले में देशभर से बड़ी संख्या में कंपनियां हिस्सा ले रही हैं और हजारों योग्य युवाओं को नौकरी मिलेगी.

शैक्षणिक योग्यता

इस रोजगार मेले में 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएट, BE / BTech, MBA सहित अन्य डिग्री डिप्लोमा प्राप्त उम्मीदवार शामिल हो सकते हैं.

 

एप्लीकेशन फॉर्म जारी

ऑफिशियल वेबसाइट jobfair.delhi.gov.in पर रोजगार मेले में शामिल होने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक फॉर्म जारी किया गया है. उम्मीदवार को इस फॉर्म का प्रिंटआउट निकालकर पूर्ण रूप से भरकर आयोजन स्थल पर जाएं इसमें व्यक्तिगत, शैक्षणिक और रजिस्ट्रेशन की अन्य जानकारी भरकर देनी होगी. इस दौरान कैंडिडेट्स को अपना पहचानपत्र, और शैक्षणिक डॉक्यूमेंट ले जाना जरुरी है.

21 और 22 जनवरी को है रोजगार मेला

रोजगार मेला 21 और 22 जनवरी को सुबह 11 बजे से शुरू होकर शाम पांच बजे तक चलेगा. मेले में कंपनियां उम्मीदवारों के योग्यता अनुसार उनका चयन करेंगी. इस मेले में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली सरकार ने www.jobfair.delhi.gov.in नाम से एक नई वेबसाइट बनाई थी.

First published: 21 January 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी