Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Facebook has invited application for Social media company facebook India in E-Commerce, posts on LinkedIn
 

Facebook भारत में दे रहा है नौकरी करने का मौका, इन पदों पर निकाली वैकेंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2018, 16:12 IST

सोशल मीडिया क्षेत्र की दिग्गज कंपनी "फेसबुक" ने कई पदों पर भर्ती के लिए एप्लीकेशन मांगे हैं. फेसबुक इंडिया ने इस वैकेंसी के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर की है. फेसबुक में ई-कॉमर्स के क्रिएटिव स्ट्रेटजी के हेड, स्मॉल और मीडियम बिजनेस डायरेक्टर, वर्टिकल हेड, प्लेटफॉर्म पार्टनरशिप के लिए स्ट्रेटजी पार्टनर, साउथ एशिया और भारत में पब्लिक पॉलिटी मैनेजर और इंडिया में नई पार्टनरशिप के लिए स्ट्रेटजी  मैनेजर के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. भारत में फेसबुक के मैनेजिंग डायरेक्टर का पद भी खाली है.

क्रेएटिव स्ट्रेटजी हेड के लिए उम्मीदवारों के पास स्ट्रेटजी लीडर और क्रिएटिव हेड के तौर पर कार्य करने का अनुभव होना चाहिए और इसका जॉब लोकेशन गुड़गांव है.

ई-कॉमर्स के वर्टिकल हेड की जॉब के लिए भी संबंधित क्षेत्र में कार्य अनुभव होना अनिवार्य है. चयनित उम्मीदवारों को फेसबुक इंडिया की ई-कॉमर्स टीम और मोलेस्टेशन ऑफ ई-कॉमर्स वर्टिकल मैनेज करने की जिम्मेदारी दी जाएगी और जॉब लोकेशन गुड़गांव होगा.

गौरतलब है कि हमारे देश में फेसबुक के 25 करोड़ से ज्यादा यूजर हैं और यह सबसे लोकप्रिय सोशल प्लेटफार्म है. स्ट्रेटजी पार्टनर डेवलपमेंट की जॉब दिल्ली या मुंबई आधारित होगी. भारत में फेसबुक के मैनेजिंग डायरेक्टर उमंग बेदी ने पिछले साल अक्टूबर महीने में इस्तीफा दे दिया था उसके बाद से ही यह पद भी खाली है, कंपनी इस पद के लिए सही व्यक्ति की तलाश में है.

First published: 18 August 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी