Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » government Job 2018: AIIMS Delhi has invited application for Recruitment of assistant Professor and lecturer
 

AIIMS में नौकरी का शानदार मौका, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 10:45 IST
AIIMS delhi

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) नई दिल्ली ने कई पदों पर नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS), दिल्ली की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर और लेक्चरर के 150 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं.

इच्छुक एवं योग्य  उम्मीदवार एम्स की ऑफिशियल वेबसाइट aiims.edu पर लॉग-इन कर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों ने संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की हो और टीचिंग एक्सपीरियंस होना भी आवश्यक है.

पदों के नाम

असिस्टेंट प्रोफेसर और लेक्चरर

पदों की संख्या

AIIMS ने कुल 150 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं.

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान / यूनिवर्सिटी से संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री ली हो, इसके साथ ही टीचिंग में अनुभव भी होना चाहिए.
ये भी पढ़ें-

आवेदन शुल्क

जनरल/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये और SC / ST/ एक्स-सर्विसमैन उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये एप्लीकेशन फीस का भुगतान करना होगा.

वेतनमान

असिस्टेंट प्रोफेसर- 1,01,500 से 1,67,400 रुपये प्रतिमाह की सैलरी मिलेगी

लेक्चरर (Nursing) - 67,700 से 2,08,700 रुपये

उम्र सीमा

उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 साल होनी चाहिए जबकि आरक्षित वर्ग के आवेदकों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू अनुभव और योग्यता के आधार पर होगा.

ऐसे करें अप्लाई

उम्मीदवार AIIMS की ऑफिशियल वेबसाइट aiims.edu पर लॉगिन कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसी के साथ उम्मीदवार अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स को लेकर नीचे बताये पते पर जाकर भी आवेदन कर सकते हैं.

एड्रेस - द एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, प्रथम तल, ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, अंसारी नगर नई दिल्ली-110029

आखिरी तारीख

अप्लाई करने की अंतिम तिथि 9 जुलाई  2018 है.

First published: 14 June 2018, 10:45 IST
 
अगली कहानी