Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Government Job 2018: Air India has issue Notification for the Recruitment of officer posts Eligible candidates may apply
 

एयर इंडिया में नौकरी का सुनहरा मौका, 50 हजार मिलेगी सैलरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 9:10 IST

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड नौकरी करने का शानदार मौका है. बस एक इंटरव्यू पास करके सरकारी नौकरी पा सकते हैं. एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (AIATSL) ने ऑफिसर पद के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार आवेदन कर 28 मई 2018 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु सीमा निर्धारित नहीं की गई है. उम्मीदवार को कंप्यूटर पर हिंदी और अंग्रेजी में टाइप करने का ज्ञान होना आवश्यक है. उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और अनुभव के आधार पर किया जाएगा.

पद का विवरण

पद का नाम: ऑफिसर (ऑफिशियल लैंग्वेज)

वेतनमान

चयनित उम्मीदवारों को 50,000 प्रति माह की सैलरी मिलेगी.

शैक्षणिक योग्यता

किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / यूनिवर्सिटी से 55% अंकों से हिंदी विषय में ग्रेजुएट या हिंदी विषय में एमए होना अनिवार्य है. उम्मीदवार के पास ऑफिशियल लैंग्वेज एक्ट, रूल्स एंड पालिसी जिसमें से हिंदी से अंग्रेजी अनुवाद करना शामिल है में 5 वर्षों का अनुभव होना आवश्यक है. ट्रांसलेशन कोर्स में डिप्लोमा किये उम्मीदवारों को वरीयता दिया जायेगा. उम्मीदवार को कंप्यूटर पर हिंदी और अंग्रेजी में टाइप करने का ज्ञान होना आवश्यक है.

ये भी पढ़ें -सरकारी नौकरी: टीचर, क्लर्क के पदों पर हो रही है भर्तियां, सिर्फ इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी

आयु सीमा

कोई अधिकतम आयु सीमा निर्धारित नहीं की गई है.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा और अनुभव भी होना जरूरी है.

आवेदन शुल्क

सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रूपये  एप्लीकेशन फीस देना होगा जबकि एससी/एसटी/एक्स-सर्विसमैन के लिए कोई शुल्क नही.

ऐसे करें आवेदन

योग्य उम्मीदवार एयर इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट airindia.in पर लॉग-इन कर आवेदन करें और आगे बताए पते पर वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. एयर इंडिया कॉलोनी, कम्युनिटी हॉल वसंत विहार, नई दिल्ली- 57 

महत्वपूर्ण तिथि

वॉक-इन-इंटरव्यू- 28 मई 2018, 9 बजे से 12 बजे के बीच.एयर इंडिया ने 01 रिक्त पद के लिए आवेदन मांगे हैं.

First published: 21 May 2018, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी