Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Government Job 2018: Safdarjung Hospital & VMMC invites applications for recruitment of staff Nurse vacant posts on contractual basis
 

स्वास्थ्य विभाग में एक इंटरव्यू देकर स्टाफ नर्स बनने का शानदार मौका, ऐसे करें अप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 17:57 IST
Nursing job

सफदरजंग हॉस्पिटल और VMMC दिल्ली ने स्टाफ नर्स के पदों पर के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इस वैकेंसी में उम्मीदवारों का चयन संविदा (Contractual basis) के आधार पर किया जाएगा. फिलहाल यह कॉन्ट्रैक्ट 3 महीने के लिए होगा लेकिन कैंडिडेट्स के परफॉरमेंस के आधार पर इस अवधि को और बढ़ाया जा सकता है. स्टाफ नर्स के पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है.

आवेदकों के पास नर्सिंग कोर्स का सर्टिफिकेट/डिप्लोमा होना अनिवार्य है. योग्य उम्मीदवार दिए गये प्रारूप के तहत 10 जून 2018 को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आवेदन कर सकते हैं.चयनित उम्मीदवारों को 37,500 रूपये की सैलरी प्रतिमाह दी जाएगी.

पद का नाम

स्टाफ नर्स

पदों का विवरण

रिक्त पदों की संख्या- 932 पद
सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए - 514 पद
OBC- 199 पद
SC - 154 पद
ST -  65 पद

ये भी पढ़ें -NHM: स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स सहित कई पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

शैक्षणिक योग्यता

किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / यूनिवर्सिटी से नर्सिंग में B.Sc होना अनिवार्य है. उम्मीदवारों का स्टेट नर्सिंग कौंसिल में रेजिस्टर्ड होना चाहिए. नर्सिंग में अन्य डिग्री/ डिप्लोमा होल्डर्स भी अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क

सामान्य और ओबीसी वर्ग के आवेदकों को 500 रूपये और SC / ST / PH उम्मीदारों को 300 रूपये एप्लीकेशन फीस का भुगतान करना होगा.

वेतनमान

चयनित उम्मीदारों को 37,500 रूपये की मासिक सैलरी मिलेगी.

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में एप्लीकेशन भरें और अपने जरुरी डॉक्यूमेंट के साथ आगे बताये पते पर जमा करें. OPD counter, New OPD complex, safdarganj Hospital, New Delhi

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन मेरिटऔर इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. अनुभव वाले कैंडिडेट्स को प्राथमिकता मिलेगी.

महत्वपूर्ण तिथि

योग्य उम्मीदवार 10 जून 2018 को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आवेदन कर सकते हैं. इंटरव्यू की संभावित तारीख 25 जून 2018 है.

First published: 29 May 2018, 17:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी