Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » government Job: Rajkot Municipal Corporation, RMC has invited application for recruitment of Apprentice posts
 

नगर निगम में कई पदों पर हो रही है भर्ती, 10वीं पास के लिए भी मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 9:44 IST
Government job 2018

राजकोट नगर निगम, गुजरात ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. राजकोट नगर निगम इस भर्ती के माध्यम से अपरेंटिस के रिक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन करेगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

अपरेंटिस के पद पर अप्लाई करने के लिए आवेदकों का 10वीं पास होना जरुरी है इसके साथ ही ITI पास होना भी अनिवार्य है. राजकोट नगर निगम इस वैकेंसी के जरिए 352 पदों पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन करेगा. इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में 18 जून 2018 तक आवेदन कर सकते हैं.

पद का नाम

ट्रेड्समेन अपरेंटिस

रिक्त पदों की संख्या

राजकोट नगर निगम ने कुल 352 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है.

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का मान्यता प्राप्त संस्थान या बोर्ड से 10वीं पास होना जरूरी है. इसके साथ ही ITI सर्टिफिकेट होना आवश्यक है.

ये भी पढ़ें -हाईकोर्ट में ग्रुप D और चपरासी के पद पर पाएं नौकरी, 10वीं पास भी करें अप्लाई

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए. रिज़र्व केटेगरी के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के अनुसार आयु में छूट का भी प्रावधान है.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन की आखिरी तारीख 18 जून 2018 है जबकि आवेदन प्रक्रिया 8 जून से प्रारंभ हो चुकी है.

ऐसे करें अप्लाई

उम्मीदवार राजकोट नगर निगम की ऑफिशियल वेबसाइट rmc.gov.in पर लॉगइन करें और एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर इसमें मांगे गए अपना डिटेल भरें, अब फॉर्म को अपने जरुरी डॉक्यूमेंट के साथ नगर निगम के पते पर भेज दें.

Postal Address

 Assistant Manager,
 Establishment,
 2nd Flor, Room No. 1,
 Dhebar Road,
 Nr. S T Bus Stand,
 Rajkot – 360001

First published: 12 June 2018, 9:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी