Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » government job: Sessions Court moga punjab invites application for recruiting peon, server process posts
 

डिस्ट्रिक्ट और सेशन कोर्ट में ग्रुप-D के पदों पर निकली वैकेंसी, सिर्फ एक इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 18:18 IST

डिस्ट्रिक्ट और सेशन कोर्ट मोगा, पंजाब ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. यह भर्ती डिस्ट्रिक्ट और सेशन जज मोगा, पंजाब के कार्यालय की ओर से निकाली गई है. कोर्ट इस भर्ती के जरिए चपरासी और प्रोसेस सर्वर कर्मचारी के पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन करेगी. इन पदों पर आवेदन की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है, रिज़र्व केटेगरी के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान है. इच्छुक उम्मीदवार 1 जुलाई 2018 तक या उससे निर्धारित प्रारूप में एप्लीकेशन अपने जरुरी डाक्यूमेंट्स के साथ कोर्ट के पोस्टल एड्रेस पर भेजें.

शैक्षणिक योग्यता

किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से हाई स्कूल /10वीं/8वीं या समकक्ष परीक्षा पास होनी चाहिए इसके साथ ही पंजाबी भाषा का ज्ञान भी होना चाहिए.

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के आवेदकों को आयु में छूट भी मिलेगी.

ये भी पढ़ें -IBPS RRB: ग्रामीण बैंक में 10 हजार पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

पदों का विवरण

चपरासी/आदेशपाल (ग्रुप D)- 07 पद

प्रोसेस सर्वर कर्मचारी - 01 पद

वेतनमान

इन पदों पद पर चयनित उम्मीदवारों को 4960 से 10680 की मासिक सैलरी मिलेगी और इनका ग्रेड पे 1300/16 50 रुपये होगा. उम्मीदवारों को मासिक सैलरी के अलावा अन्य भत्ता भी मिलेगा.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

ऐसे करें अप्लाई

उम्मीदवार कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगइन कर एप्लीकेशन फॉर्मेट डाउनलोड करें और अपने आवश्यक डॉक्यूमेंट के साथ कोर्ट के पते पर भेजें. पता: ऑफिस, डिस्ट्रिक्ट और सेशन जज मोगा, पंजाब

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन की अंतिम तिथि: 1 जुलाई 2018

इंटरव्यू की तिथि: 17 से 21 जुलाई 2018

First published: 7 June 2018, 18:18 IST
 
अगली कहानी