Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Government Jobs: Indian Oil Corporation Limited (IOCL) has issued notifications for recruitment to various position of Junior Operator
 

IOCL: इंडियन ऑयल में 12वीं पास वालों के लिए निकली वैकेंसी, इस तारीख तक करें आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 17:55 IST
iocl jobs

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. IOCL के ईस्टर्न रीजन ने जूनियर ऑपरेटर (Aviation)- ग्रुप-I के पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का न्यूनतम 45% अंकों के साथ 12वीं पास होना अनिवार्य है.  सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की अधिकारिक वेबसाइट योग्य उम्मीदवार 07 जुलाई 2018 तक आवेदन कर सकते हैं.18 से 26 साल आयुवर्ग के उम्मीदवार इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं जबकि रिज़र्व केटेगरी के उम्मीदवारों को आयु में छूट भी मिलेगी. 

ये भी पढ़ें-प्रसार भारती में निकली वैकेंसी, पत्रकार बनने का सुनहरा मौका


पद का नाम

जूनियर ऑपरेटर (Aviation)- ग्रुप-I

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर होगा. लिखित परीक्षा में 100 ऑब्जेक्टिव सवाल पूछे जाएंगे जिसके लिए 90 मिनट का निर्धारित होगा.

वेतनमान

चयनित उम्मीदवारों को 10,000 से 24,500 रुपये की सैलरी प्रतिमाह दी जाएगी.  इसके अलावा अन्य भत्ता भी मिलेगा.

पदों का विवरण

जूनियर ऑपरेटर(एविएशन)-50 पद

शैक्षणिक योग्यता

जूनियर ऑपरेटर (एविएशन) के पद पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 45% अंकों (जेनरल और ओबीसी), (SC/ST के लिए 40%) के साथ 12वीं पास होनी चाहिए तथा हेवी व्हीकल ड्राइविंग लाइसेंस (HMVL) होना भी आवश्यक है. एक साल का वाहन चलाने का अनुभव होना भी अनिवार्य है.

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन की प्रक्रिया आरंभ होने की तिथि:16 जून 2018

आवेदन की अंतिम तिथि: 07 जुलाई 2018

लिखित परीक्षा की संभावित तिथि: 05 अगस्त 2018

ऐसे करें अप्लाई

योग्य उम्मीदवार इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com/PeopleCareers/job.aspx के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

First published: 29 June 2018, 17:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी