Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » government jobs: J&K Excise Department has issued a notification to recruit guard and otther class 4 posts
 

एक्साइज डिपार्टमेंट में निकली 4th ग्रेड की वैकेंसी, 10वीं पास है आवेदन की योग्यता

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 17:57 IST
excise

जम्मू-कश्मीर आबकारी विभाग (Excise Department) ने कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. डिपार्टमेंट ऑफ़ एक्साइज इस वैकेंसी के द्वारा क्लास -IV के पदों पर उम्मीदवारों का चयन करेगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 40 साल तय की गई है. 10वीं / 12वीं पास कैंडिडेट्स इस पद पर नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

उम्मीदवारों का चयन फिजिकल फिटनेस टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. लिए सरकारी नौकरी पाने का ये बेहतर अवसर है. इच्छुक उम्मीदवार 2 जुलाई 2018 तक विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर अपने जरुरी डॉक्यूमेंट के साथ विभाग के पते पर भेजें. 

पद का नाम

गार्ड / आर्म्ड गार्ड (क्लास- IV) और अर्दली

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों का मान्यता प्राप्त संस्थान / बोर्ड से 10th या 12th पास होना अनिवार्य है.

शारीरिक योग्यता

उम्मीदवारों की कम से कम Height : 5 ft 6 inch होनी चाहिए और चेस्ट न्यूनतम 32 inch (34 Expendable) होना चाहिए.

ये भी पढ़ें-इस राज्य सरकार ने स्वास्थ्य विभाग में निकाली बंपर वैकेंसी, 12वीं पास के लिए गोल्डन चांस

आयु सीमा

आवेदकों की उम्र 18 साल से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए जबकि आरक्षित श्रेणियों के लिए आयु में छूट का भी प्रावधान है. आयु की गणना 1 जनवरी 2018 से की जाएगी.

रिक्त पदों का विवरण

गार्ड / आर्म्ड गार्ड (क्लास - IV) - 13 पद

अर्दली (क्लास - IV) - 06 पद

अंतिम तारीख

आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 जुलाई 2018 है.

आवेदन कैसे करें

विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट jkexcise.nic.in पर लॉगइन कर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करें और फॉर्म को अच्छी तरह भरकर अपने जरुरी डॉक्यूमेंट के साथ विभाग के पते पर भेजें. जम्मू-कश्मीर राज्य के स्थाई निवासी ही इन पदों पर नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

एड्रेस: कार्यालय डिप्टी एक्साइज कमिश्नर डिपार्टमेंट ऑफ़ एक्साइज जम्मू-कश्मीर टेक्सेशन काम्प्लेक्स, रेल हेड, पनामा चौक, जम्मू - 180001

First published: 15 June 2018, 17:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी