Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » High Court of Chhattisgarh Recruitment JOB 2018 for Assistant Data Entry, Graduate B.E., B.Tech apply
 

हाईकोर्ट में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2018, 11:13 IST

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने असिस्टेंट, प्रोग्रामर, डाटा एंट्री ऑपरेटर सहित कई पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं. छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट की इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 225 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट और इंटरव्यू में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जायेगा.

आवेदन करने की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 30 साल (छत्तीसगढ़ निवासियों के लिए 40 साल) निर्धारित की गई है. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉग-इन कर 13 नवंबर से 02 दिसंबर 2018 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

पद का नाम

असिस्टेंट (Grade -III), प्रोग्रामर, डाटा एंट्री ऑपरेटर और अन्य पद

पदों की संख्या

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने कुल 225 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं.

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों का मान्यता प्राप्त संस्थान / यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट, B.E./B.Tech / Diploma / MCA की डिग्री हासिल की हो. होना आवश्यक है. अलग-अलग पदों के लिए भिन्न योग्यता निर्धारित की गयी है.

आयु सीमा

सामान्य वर्ग और ओबीसी के उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 30 साल होना चाहिए. छत्तीसगढ़ के मूल निवासियों के लिए अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है. रिज़र्व केटेगरी के उम्मीदवारों को आयु में नियमानुसार छूट भी दी जाएगी.

आवेदन शुल्क

जनरल उम्मीदवार: 350

OBC उम्मीदवार: 250

SC/ ST/ महिलाएं/ PH (दिव्यांग) उम्मीदवार: 200

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट highcourt.cg.gov.in या cgvyapam.gov.choice.in पर जाकर आवेदन करें.

First published: 10 November 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी