Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » IOCL Recruitment 2019 India Oil corporation limited invites application for non executive post know here full details
 

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2019, 14:11 IST

IOCL Recruitment 2019: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने देश के विभिन्न स्थानों में तमाम पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. आईओसीएल के नोटिफिकेशन के मुताबिक, पाइपलाइन डिवीजन के लिए 22 नॉन एक्‍जीक्‍यूटिव पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिनमें जूनियर ऑफिस असिसटेंट टेक्‍निकल अंटेडेंट, इंजीनियरिंग अंटेडेंट और इंजीनियरिंग असिस्‍टेंट के पदों पर नियुक्‍तियां की जाएंगी. आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 सितंबर 2019 है.

संस्था का नाम- IOCL (इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन)

पद नाम- जूनियर ऑफिस असिसटेंट टेक्‍निकल अंटेडेंट, इंजीनियरिंग अंटेडेंट और इंजीनियरिंग असिस्‍टेंट

पदों की संख्या- 22

आवेदन की आखिरी तारीख- 23 सितंबर 2019

शैक्षिक योग्यता- जूनियर ऑफिस असिसटेंट के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ने किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान या विश्वविद्यालय से कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ बैचलर डिग्री पास की हो. वहीं एससी और एसटी वर्ग के उम्‍मीदवारों के लिए ये अंक आरक्षित है.

इंजीनियरिंग असिसटेंट मैकेनिकल की पोस्ट के लिए उम्‍मीदवार का किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍थान से ITI डिप्‍लोमा होना आवश्यक है.

वहीं मैकेनिकल इंजीनियरिंग या ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में 55 प्रतिशत अंक के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए. एससी,एसटी और पीडब्‍ल्‍यूडी उम्‍मीदवारों के लिए नयूनतम 55 प्रतिशत अंक होने चाहिए.

कैसे करें आवेदन- इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार plis.indianoilpipelines.in पर लॉगइन कर पहले नोटिफिकेशन पढ़ें. उसके बाद आवेदन करें.

 यहां स्वास्थ्य विभाग में इतने पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए आवेदन का पूरा तरीका

First published: 10 September 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी