Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » IRCTC Jobs 2019: irctc invites application for supervisor jobs
 

IRCTC में सुपरवाइजर के बनने का सुनहरा मौका, सिर्फ इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 11:10 IST

IRCTC Jobs 2019: इंडियन रेलवेज कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (IRCTC) ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस वैकेंसी के माध्यम से सुपरवाइजर (हॉस्पिटैलिटी) के पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इन पदों पर नियुक्तियां वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से की जाएंगी और चयनित उम्मीदवारों को अनुबंध के आधार पर नौकरी मिलेगी. इंटरव्यू का आयोजन 9 से 12 अप्रैल 2019 तक किया जाएगा. उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए.

पद का नाम

सुपरवाइजर (हॉस्पिटैलिटी)

शैक्षणिक योग्यता

मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से हॉस्पिटैलिटी एंड होटल एडमिनिस्ट्रेशन में बैचलर डिग्री प्राप्त होनी चाहिए. इसके साथ ही संबंधित क्षेत्र में कम से कम दो साल का अनुभव होना भी अनिवार्य है.

सैलरी

25,000 रुपये प्रतिमाह

आयु सीमा

जनरल केटेगरी के लिए अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए. ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को तीन वर्ष की छूट दी जाएगी जबकि SC/ST उम्मीदवारों को 5 साल की छूट दी जाएगी. आयु की गणना 01 मार्च 2019 के आधार पर की जाएगी.

आवेदन शुल्क : इन पदों पर आवेदन करने के लिए सभी वर्गों के उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा.

आवेदन प्रक्रिया

उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट irctc.com पर लॉग-इन कर आवेदन कर सकते हैं.

वैकेंसी डिटेल

यह भर्ती साउथ जोन, चेन्नई की और से निकालीं गई हैं. इसके तहत कुल 74 रिक्त पदों पर दो वर्ष के अनुबंध के आधार पर नियुक्तियां की जाएंगी जिसे उम्मीदवार के कार्य प्रदर्शन के आधार पर एक वर्ष बढ़ाया जा सकता है.

First published: 29 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी