Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Job vacancy for the post of Professor, medical consultant, and faculty in architecture department apply online
 

इस विभाग में प्रोफेसर बनने का शानदार मौका, सिर्फ एक इंटरव्यू से पाएं पक्की नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 9:48 IST

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने उच्च शिक्षा विभाग में जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (जेकेपीएससी) ने उच्च शिक्षा विभाग में विभिन्न विद्यालयों के आर्किटेक्चर के फैकल्‍टी सदस्यों के खाली पदों पर भर्ती की नोटिफिकेशन जारी की है.

कुल 10 पदों पर होने वाली इन भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्‍मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष मांगी गई है. उम्मीदवारों का इंटरव्यू जम्मू-कश्मीर पीएससी के मुख्यालय में होगा.

ये भी पढ़ें- Railway Recruitment 2018: रेलवे ने फिर निकाली बम्पर भर्तियां 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी

उच्च शिक्षा विभाग में प्रोफेसर और एचओडी, असोसिएट प्रोफेसर, असिस्‍टेंट प्रोफेसर (स्ट्रक्चरल इंजीनियरिंग) और असिस्‍टेंट प्रोफेसर (फाइन आर्टस) पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 मार्च, 2018 से शुरू होगा.

उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा. ऑनलाइन आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी (शुल्क भुगतान विवरण के साथ) अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ रेशम घर कालोनी, बक्शी नगर जम्मू/सोलिना श्रीनगर पर भेजनी होगी.

मेडिकल ऑफिसर भर्ती
आयोग ने मेडिकल ऑफिसर (यूनानी) के पद पर भर्ती के लिए भी नोटिफिकेशन जारी किया है. यह भर्तियां स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग में की जाएंगी. कुल 39 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. यूनानी में स्नातक की डिग्री प्राप्‍त कर चुके उम्मीदवार आवेदन करने के योग्‍य हैं.

ये भी पढ़ें- देश में बेरोजगारी के हाल, रेलवे के 90 हजार ग्रुप डी पदों के लिए अब तक 1.5 करोड़ आवेदन

परिवार कल्याण विभाग में कंसल्‍टेंट की भर्ती

आयोग ने स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में बाल चिकित्सा, सर्जरी, स्त्री रोग विशेषज्ञ, रेडियोलॉजी, एनेस्थिसियोलॉजी, नेत्र विज्ञान, आर्थोपेडिक, पैथोलॉजी, चिकित्सा, ईएनटी, त्वचाविज्ञान, प्लास्टिक सर्जरी, सीडी और टीबी में कंसल्‍टेंट के पदों के लिए भर्ती की जाएगी.

संबंधित विषय में एमबीबीएस उम्मीदवार, बैक्टीरियोलॉजी और एमसीएच या स्नातकोत्तर डिग्री या स्नातकोत्तर डिप्लोमा प्राप्‍त कर चुके उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं

First published: 16 March 2018, 9:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी